मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा का बयान- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 'कांग्रेस छोड़ो यात्रा' में बदल गई है

Sudha Choubey

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बड़ी बात।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान:

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते कहा कि, "राहुल गांधी का भाषण हास्य व्यंग्य में ही तब्दील हो जाता है। देखना होगा राहुल जी की 'भारत जोड़ो यात्रा' मध्यप्रदेश में कितने 'लीटर' चलती है?"

नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान में आगे कहा कि, "राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा 'कांग्रेस छोड़ो यात्रा' में बदल गई है। राहुल जी के आज गुजरात दौरे से पहले गुजरात युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है।"

सीएम शिवराज के बालाघाट दौरे पर बोले नरोत्तम मिश्रा:

वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम शिवराज के बालाघाट दौरे पर बात करते हुए कहा है कि, "आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के साथ बालाघाट जिले में कई कार्यक्रमों में शामिल रहूंगा। नक्सल विरोधी अभियान में नक्सली चीफ कमांडर नागेश उर्फ राजू और उसके साथियों को मुठभेड़ में मार गिराने वाले 31 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को सम्मानित करने के साथ प्रमोशन भी दिया जाएगा।"

पोषण आहार घोटाले मामले पर बोले गृहमंत्री:

वहीं, पोषण आहार घोटाले मामले पर बोलते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "सीएजी की रिपोर्ट राय होती है, अंतिम निर्णय नहीं होता, अकाउंट कमेटी अंतिम निर्णय करती है, कभी कभी विधानसभा की लोक लेखा समिति के पास भी मामला जांच के लिए जाता है।"

अरविंद केजरीवाल को लेकर बोले नरोत्तम मिश्रा:

नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान अरविंद केजरीवाल को लेकर बात करते हुए कहा कि, "अरविंद केजरीवाल बड़े नेता हैं मुख्यमंत्री हैं, पर गीता का श्लोक भी जिस व्यक्ति को नहीं याद होगा और सुदर्शन चक्र धारी से झाडू की तुलना करना गलत है। बीजेपी की बैठक पर बाद बदलाव के लिए बैठक नही थी, विकास और जनता से सीधे संवाद करना बीजेपी का मूल मंत्र है।"

कांग्रेस के सोशल मीडिया पर:

कांग्रेस के सोशल मीडिया को लेकर बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा कहा कि, "कांग्रेस के बड़े नेता क्षेत्र में जा नहीं पाते, उनके पास सोशल मीडिया ही बचता है, सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात जनता के बीच पहुंचाना चाहते हैं पर ऐसे नहीं चलेगा जनता के बीच जाना पड़ेगा।"

कोरोना आंकड़ों की दी जानकारी:

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान कोरोना के आंकड़ों की जानकारी देते हुए कहा कि, "प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 35 नए केस आए हैं, वहीं 41 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 283 संक्रमण दर 0.59% और रिकवरी रेट 98.70% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT