नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

पूरी 'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी भ्रम फैलाते रहे और अंत में भी ऐसा ही किया: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारत जोड़ो यात्रा का समापन हो चुका है, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में खत्म हुई। राहुल गांधी ने यात्रा की समाप्ति के बाद कहा था कि एक तरफ कांग्रेस का नजरिया है और दूसरी तरफ भाजपा और आरएसएस का अहंकार एवं नफरत का नजरिया है। जिसके बाद आज गृह मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ये बड़ी बात कही है।

गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा-

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि, पूरी यात्रा में राहुल गांधी भ्रम फैलाते रहे और अंत में भी ऐसा ही किया। तभी उन्होनें कहा कि ग्रेनेड की धमकी मिली है। जब उनका समय था तब कश्मीर में आग बरसती थी, आज बर्फबारी हो रही है। गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा- पूरी #BharatJodoYatra में राहुल भ्रम फैलाते रहे और उन्होंने यात्रा का ‌समापन भी भ्रम फैला कर किया। ऐसे में प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार के फैसलों के चलते आज कश्मीर में शांति है।

वहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, तुष्टिकरण की राजनीति के कारण अखिलेश यादव जी ने स्वामी प्रसाद मौर्य का समर्थन किया है। वोट बैंक की सियासत के चलते वह धार्मिक भावनाओं पर कुठाराघात करने वालों का समर्थन करते हैं। आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, इंस्टेंट लोन एप्लीकेशन 'बडी कैश' के जरिए लोगों को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यदि किसी को इस संबंध में सहायता की आवश्यकता है तो पुलिस से तत्काल संपर्क करें। ऐसे ठगी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मध्यप्रदेश में कोरोना के आंकड़े शून्य:

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज संवाददाताओं को बताया कि पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना का कोई नया प्रकरण सामने नहीं आया है। इस अवधि में संक्रमण को मात देने वाले लोगों की संख्या भी शून्य रही है। प्रदेश में वर्तमान में कोरोना संक्रमण का कोई सक्रिय मामला मौजूद नहीं है। उन्होंने बताया कि कोरोना को लेकर राज्य सरकार हालांकि अब भी सजग है। पिछले 24 घंटे में कोरोना की जांच के लिए 308 सैंपल लिए गए। इस अवधि में टीकाकरण का आंकड़ा 81 हजार 281 रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT