MP पंचायत चुनाव को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बयान
MP पंचायत चुनाव को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बयान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP पंचायत चुनाव को लेकर डॉ. मिश्रा का बयान- बीजेपी सरकार जल्द कराना चाहती है चुनाव

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं, राज्य सरकार ने फिर से पंचायत चुनाव कराए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस बीच MP पंचायत चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि भाजपा सरकार जल्द कराना चाहती है चुनाव।

नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- "भाजपा प्रजातांत्रिक प्रक्रिया में पूर्ण विश्वास रखती है। प्रदेश की भाजपा सरकार जल्द से जल्द पंचायत चुनाव कराना चाहती है इसलिए दोबारा पंचायतों के परिसीमन के आदेश दिए गए हैं।"

दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा- "राजनीति में सिर्फ इफ्तारी तक सीमित रहने वाले दिग्विजय सिंह जैसे लोग आज अपने आप को हिंदू साबित करने में लगे हुए हैं, इससे अच्छे दिन और क्या होंगे? दिग्विजय जी आप देर आए दुरुस्त आए। देर से ही सही अब तो आप भी अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनने लगे हैं।"

ऑनलाइन गेम को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

वहीं, ऑनलाइन गेम को लेकर भी मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऑनलाइन गेम्स पर मध्यप्रदेश में एक्ट लाने की बात कही है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा- Free Fire जैसे बच्चों के लिए खतरनाक ऑनलाइन गेम पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रदेश सरकार जल्द Online Games Act लाने जा रही है। नए कानून का ड्राफ्ट लगभग तैयार हो गया है और जल्द ही इसे मूर्त रूप दिया जाएगा।

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कोरोना के नए मामलों की दी जानकारी :

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4037 नए पॉजिटिव केस आए हैं। जिसमें 80 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। प्रदेश में अब तक 227 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमण की दर 5.16%‌ व रिकवरी रेट 96.37% है। कोरोना के कुल एक्टिव केस 17,657 हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा- बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 31 मार्च तक जेल बंदियों की उनके परिजनों व निकट संबंधियों से मुलाकात की सुविधा स्थगित कर दी गई है। जेल बंदियों को ई-मुलाकात एवं इनकमिंग कॉल सुविधा का लाभ यथावत प्राप्त होता रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT