सलमान खुर्शीद के इस बयान पर गृहमंत्री का तंज
सलमान खुर्शीद के इस बयान पर गृहमंत्री का तंज  Social Media
मध्य प्रदेश

नर की तुलना नारायण से करके सलमान खुर्शीद ने चाटुकारिता की कर दी सारी हद पार: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद ने ऐसा बयान दिया है जिससे विवाद शुरू हो गया है। सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर दी है। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के इस बयान पर भाजपा नेता ने खासा ऐतराज जताया है, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने खुर्शीद की टिप्पणी को "हिंदू आस्था का अपमान" बताया है।

गृहमंत्री ने किया तीखा हमला:

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के इस बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने तंज कसते हुए कहा कि, नर की तुलना नारायण से करके कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने चाटुकारिता की सारी हद पार कर दी है।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना:

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। गृहमंत्री ने बयान देते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में आबकारी नीति को लेकर कांग्रेस भ्रम फैला रही है, भाजपा सरकार में नियमों में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है, पुरानी नीति के तहत ही प्रदेश में शराब बिक रही है। वहीं गृहमंत्री ने कहा कि, राहुल गांधी जी को अपने स्वास्थ्य से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, मेरी कांग्रेसियों को सलाह है कि कोई उन्हें जाकर बता दें कि सर्दी आ गई है।

आगे नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में कानून का राज है। प्रदेश में किसी भी गुंडे-बदमाश को हावी नहीं होने देंगे। साथ ही गृहमंत्री ने कहा कि, गुरु गोविंद सिंह जी के साहिबजादों की शहादत को याद करने के लिए 26 दिसंबर को 'वीर बाल दिवस' मनाने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री का बहुत-बहुत आभार ‌एवं धन्यवाद। कांग्रेस नेताओं को सिर्फ और सिर्फ अपने साहबजादो की चिंता रहती है।

प्रदेश में कोरोना का कोई नया केस नहीं आया है: डॉ. नरोत्तम मिश्रा

चीन में कोरोना के कहर को देखते हुए सरकार भी अलर्ट मोड में आ गई है, प्रदेशभर के अस्पतालों में कोरोना को लेकर तैयारियों का रियलिटी चेक किया जा रहा है। इस बीच आज MP कोरोना मामलों की जानकारी देते हुए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किये हैं। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना का कोई नया केस नहीं आया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर शून्य है। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 04 और रिकवरी रेट 98.70% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT