नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान
नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

गृहमंत्री ने बयान देते हुए कहा- कांग्रेस के 'भावी' अध्यक्ष ही 'बागी' अध्यक्ष हो गए!

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज फिर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों पर बयानों की झड़ी लगाई है। वहीं बयान देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। आज नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान के सियासी संकट पर कहा कि, "कांग्रेस के 'भावी' अध्यक्ष ही 'बागी' अध्यक्ष हो गए"

11 अक्टूबर को उज्जैन पधार रहे है मोदी : गृहमंत्री

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 11 अक्टूबर को भगवान महाकाल की नगरी मध्य प्रदेश के उज्जैन आएंगे यहां वे महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे।​ नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, माननीय प्रधानमंत्री 11 अक्टूबर को महाकाल कॉरिडोर के प्रथम चरण के अनावरण के लिए उज्जैन पधार रहे हैं। उज्जैन में आज होने जा रही कैबिनेट बैठक में जनकल्याणकारी विषयों के साथ ही प्रधानमंत्री जी के इस दौरे को लेकर भी चर्चा होगी।

प्रदेश के आठ जिलों से 21 संदिग्ध लिए गए हिरासत में

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज बताया कि, राज्य पुलिस ने आठ जिलों से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े 21 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पिछले दिनों समूचे देश के साथ मध्यप्रदेश में भी पीएफआई पर शिकंजा कसते हुए इंदौर और उज्जैन से चार संदिग्धों को अपनी गिरफ्त में लिया था।

इसके अलावा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, मां दुर्गा की आराधना का पर्व नवरात्रि हमारी आस्था का केंद्र है। ऐसे पावन अवसर पर शांति और सौहार्द का वातावरण बना रहे, इसलिए आयोजनकर्ताओं को गरबा आयोजनों में पहचान पत्र देखकर ही प्रवेश देने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि इससे पहले कल गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गरबा आयोजन को लेकर कहा था कि, आयोजक सभी लोगों के पहचान पत्र की जांच करने के बाद उन्हें गरबा में प्रवेश दें। पहचान पत्र दिखाना सबके लिए आवश्यक है, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT