नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

'बुली बाई' ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन बोली लगाए जाने की घटना निंदनीय है: नरोत्तम

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने 'बुली बाई' ऐप पर बयान दिया है, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि राज्य में अब तक बुली बाई ऐप के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है, अगर कोई शिकायत सामने आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा - Bulli Bai ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन बोली लगाए जाने की घटना निंदनीय है। भारतीय संस्कृति में नारी सदैव से पूज्य रही है। मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न न हो इसलिए ट्रिपल तलाक का कानून लाया गया है। प्रदेश में इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है, आएगी तो कार्रवाई करेंगे।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बुल्ली बाई ऐप का मामला सामने आने के बाद देशभर में इसका विरोध किया गया। ‘बुल्ली बाई’ नाम के विवादास्पद ऐप की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई थी। इस ऐप पर बिना अनुमति के मुस्लिम महिलाओं की फोटो अपलोड की गई हैं। साथ ही उनकी फोटो के साथ प्राइस टैग लगाकर डील ऑफ द डे लिखा गया है। मुस्लिम महिलाओं की तस्वीर के साथ प्राइस टैग लगाने का मामला पूरे देश में सुर्खियों में है। अब नरोत्तम मिश्रा ने भी इसको लेकर टिप्पणी की है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा-शिकायत आई तो लेंगे एक्शन।

कोरोना को लेकर मिश्रा ने दिया बयान

कोरोना को लेकर भी नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 222 नए केस आए हैं। वर्तमान में प्रदेश में 774 एक्टिव केस हैं। वर्तमान में कोरोना की संक्रमण दर 0.36% और रिकवरी रेट 98.65% फीसदी है। आगे कहा कि मध्य प्रदेश में आज से 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों के COVIDVaccination का अभियान प्रारंभ हो रहा है। आज 12 लाख बच्चों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है। प्रदेशवासियों से मेरी विनम्र अपील है कि एमपी टीकाकरण महाअभियान में सम्मिलित होकर अपने बच्चों को वैक्सीन जरूर लगवाएं।

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा- इंदौर में फिल्म 'लुका छिपी' की शूटिंग के दौरान उपयोग किए गए वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर की साम्यता पर उठा विवाद अनावश्यक है। मेरी संबंधित पक्ष को ऐसे विवाद से बचने व शिकायत वापस लेने की सलाह है। वही आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल किसी आंदोलन में भाग‌ तो नहीं ले सकते हैं इसलिए केवल ट्वीट ही करते हैं। उन्हें अच्छी तरह पता है कि उनके ट्वीट और भाषणों का जनता पर कोई असर नहीं होता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT