गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा  Raj Express
मध्य प्रदेश

दिग्विजय सिंह को जाकिर नाइक शांति दूत नजर आते हैं और अन्य सभी आतंकी: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का सामने आया बयान

  • नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों पर जारी किए बयान

  • गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस को घेरा

  • खंडवा की घटना पर गृहमंत्री ने कही यह बात

Narottam Mishra Statement: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज फिर कई मुद्दों पर बयान जारी किए है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस को घेरा और कहा- भाषा का ज्ञान उस पार्टी के नेता दे रहे हैं जिनके नेता महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते रहे हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बोले- चुनाव आते ही पॉलिटिकल पाखंड करने वाले कमलनाथ सियासी रोटियां सेंकने के लिए धार्मिक चौपाल लगाने के साथ कथा और भजन कीर्तन करवा रहे हैं। गृहमंत्री बोले- दिग्विजय सिंह जी को जाकिर नाइक शांति दूत नजर आते हैं और अन्य सभी आतंकी।

गृहमंत्री ने की घोषणा- उज्‍जैन में खुलेगा महाकाल लोक थाना

आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, उज्जैन में श्रद्धालुओं की सुरक्षा की दृष्टि से नवीन महाकाल लोक थाना खोलने का निर्णय किया गया है। वही, खंडवा की घटना पर गृहमंत्री ने कहा कि, त्योहारों को देखते हुए पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। खंडवा में स्थिति पुरी तरह से नियंत्रण में है। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है।

खंडवा में कावड़ यात्रा के दौरान पथराव:

बता दें, मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में मस्जिद के पास से गुजर रही कांवड़ यात्रा पर पथराव कर दिया गया, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया, ऐसे में पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए उपद्रवियों पर लाठीचार्ज भी किया और उन्हें वहां से खदेड़ा। जिसके बाद गृहमंत्री का यह बयान सामने आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT