नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना की तीसरी लहर की रफ्तार पहली और दूसरी लहर से ज्यादा तेज : नरोत्तम मिश्रा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कोरोना (Corona) के नए मामलों की जानकारी दी है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,317 नए केस आए हैं, इसके साथ कुल एक्टिव केसों की संख्या 8,668 हो गई है। वर्तमान में कोरोना की संक्रमण दर 3.4% है रिकवरी रेट 97.37% है।

नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेशवासियों से की ये अपील

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- कोरोना की तीसरी लहर की रफ्तार पहली और दूसरी लहर से ज्यादा तेज है, प्रदेशवासियों से मेरी अपील है कि भीड़-भाड़ वाले इलाकों से बचें। महामारी की तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए प्रदेश में सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह पहले मनमोहन सिंह को रिमोट से चलाया कमोबेश वहीं, स्थिति अब पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी की भी हो गई है। संवैधानिक पद पर बैठे एक मुख्यमंत्री का प्रधानमंत्री से संबंधित इतने संवेदनशील मामले पर पार्टी के आलाकमान को रिपोर्ट करना इस बात का सूचक है।

ओलावृष्टि से किसानों को हुए नुकसान की हरसंभव मदद की जाएगी : मिश्रा

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में बीते दिनों हुई ओलावृष्टि से किसानों को हुए नुकसान की हरसंभव मदद की जाएगी। आपदा की इस घड़ी में सरकार किसानों के साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने जिला कलेक्टर सहित अधिकारियों को नुकसान का सर्वे कर रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए हैं।

बता दें, कल ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि, प्रदेश के कई जिलों के गांवों में ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान हुआ है। मैंने निर्देश दिए हैं कि ओलावृष्टि से जहां-जहां किसान भाई-बहनों की फसलें बर्बाद हुई हैं, उनका तत्काल सर्वे व क्षति का आकलन करें, इसके बाद राहत राशि दी जाएगी। फसल बीमा योजना का लाभ भी मिले इसके निर्देश दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT