गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

मोदी-शाह के नेतृत्व में आज देश में सांस्कृतिक जागृति के साथ मंदिरों का पुनरुद्धार हो रहा: डॉ. मिश्रा

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) आज गुजरात की बनासकांठा की थराद विधानसभा में ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में शामिल हुए, इस सम्मेलन में शामिल होकर नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी प्रत्याशी शंकर भाई चौधरी के लिए समर्थन मांगा।

इस सम्मेलन में उपस्थित रहे ये नेता-

मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात की बनासकांठा की थराद विधानसभा में ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में सांसद पर्वत भाई पटेल जी, जिलाध्यक्ष गुमान सिंह चौहान,थराद ब्राह्मण समाज प्रमुख भूरालाल राजगौर भी उपस्थित रहें।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात-

इस दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, वैश्विक नेता आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भारत माता के माथे को पूरे विश्व में गौरवान्वित कर रहे हैं। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माननीय गृहमंत्री Amit Shah के नेतृत्व में आज देश में सांस्कृतिक जागृति के साथ मंदिरों का पुनरुद्धार हो रहा है।

नरोत्तम मिश्रा को बनासकांठा की सभी विधानसभा सीटों की दी जिम्मेदारी :

बता दें, बीजेपी से मंत्री मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, विश्वास सारंग, मोहन यादव, इंदर सिंह परमार, अरविंद भदौरिया समेत अन्य नेता चुनाव प्रचार के लिए गुजरात के दौरे पर हैं। नरोत्तम मिश्रा को बनासकांठा जिले की सभी नौ विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा बीजेपी के कई पदाधिकारी गुजरात में जमे हुए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार तेज हो गया है। मध्य प्रदेश से दोनों ही पार्टी के कई नेता गुजरात के दौरे कर रहे है।

CM शिवराज गुजरात दौरे पर-

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को गुजरात के दौरे पर है, शिवराज सिंह चौहान गुजरात में मांडवी, अबडासा, मोरवी और भावनगर विधानसभाओं में में चुनाव प्रचार करने पहुंचे है, गुजरात में आयोजित जनसभा में सीएम शिवराज ने कहा कि, भाजपा को वोट विकास और जनता के कल्याण तथा देश के सुरक्षा की गारंटी है, इसलिए आपसे आग्रह है कि अपना आशीर्वाद देकर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाइये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT