गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

PM मोदी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश विस चुनाव में भी BJP गुजरात जैसी जीत दर्ज करेगी: गृहमंत्री मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। गुजरात चुनाव परिणामों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मिल रहे समर्थन के बीच मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज दावा किया है कि गुजरात के परिणाम मध्यप्रदेश में भी दोहराए जाएंगे।

भाजपा गुजरात में प्रचंड जीत की ओर अग्रसर है: नरोत्तम मिश्रा

चुनाव के दौरान गुजरात के कुछ जिलों के प्रभारी रहे डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, भाजपा गुजरात में प्रचंड जीत की ओर अग्रसर है। तीन चौथाई सीटों पर पार्टी को बढ़त है। उन्होंने इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री को देते हुए कहा कि PM मोदी का मतलब विकास, देश का स्वाभिमान और वैश्विक नेतृत्व है। पीएम मोदी अगर राममंदिर बनवाते हैं तो वे आईआईएम और आईआईटी भी बनवाते हैं। उन्होंने दावा किया कि, गुजरात के परिणाम प्रदेश में भी दोहराए जाएंगे, प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक और प्रचंड जीत वैश्विक नेता माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर जनता के अटूट विश्वास को दिखाती है। आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी गुजरात जैसी जीत दर्ज करेगी।

इसके साथ ही बयान देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, इंदौर में विवादास्पद किताब की लेखिका डॉ. फरहत खान को मध्यप्रदेश पुलिस ने महाराष्ट्र के पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, इंदौर के शासकीय नवीन विधि महाविद्यालय के पुस्तकालय में कथित तौर पर रखवाई गई एक किताब से जुड़े विवाद में मध्य प्रदेश पुलिस ने इस अकादमिक प्रकाशन की लेखिका डॉ. फरहत खान को महाराष्ट्र के पुणे में ढूंढ निकालने के बाद उन्हें दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के प्रावधानों के तहत नोटिस तामील कराया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT