नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान
नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- 'बाबा-बाबा ब्लैक शिप' तक ही सीमित है राहुल बाबा का ज्ञान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारत जोड़ो यात्रा अपने अंतिम चरण में है, इस बीच प्रदेश में सियासी बयानबाजी भी तेज हो रही है। राहुल गांधी के सियाराम वाले बयान पर बीजेपी हमलावर है।मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा है। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के बयान को लेकर आज उन पर हमला करते हुए कही ये बड़ी बात...

गृहमंत्री ने ट्वीट कर कही ये बात :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, राहुल बाबा का ज्ञान 'बाबा-बाबा ब्लैक शिप' तक ही सीमित है। राहुल जी ने गीता के पन्ने कभी पलटे नहीं होगें और रामायण कभी पढ़ी नहीं होगी,तो वो कैसे जानेंगे कि राम के नाम की शुरुआत 'श्री' से ही होती है।

प्रोफेसर फरहत खान की विवादित पुस्तक की करायी जाएगी जांच: नरोत्तम

आगे बयान देते हुए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, इंदौर के शासकीय नवीन लॉ कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. फरहत खान की विवादित पुस्तक के मामले में इंदौर पुलिस कमिश्नर को जांच कर दोषी होने पर 24 घंटे में FIR दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। मिश्रा ने कहा कि, इंदौर के शासकीय नवीन विधि महाविद्यालय में राष्ट्र विरोधी गतिविधियां संचालित करने के मामले में जांच के आदेश के साथ 5 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है। राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल होने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (National Investigation Agency) का थाना खुलने जा रहा है। जिसका कार्य क्षेत्र संपूर्ण मध्यप्रदेश होगा। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, प्रदेश में नारकोटिक्स एवं अन्य नशीली दवाओं की रोकथाम और बेहतर समन्वय हेतु प्रदेश के सभी जिलों में कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समिति का गठन किया गया है।

गृहमंत्री ने अपने बयान में कोरोना वायरस के आंकड़ों को किया शेयर

गृहमंत्री ने अपने बयान में कोरोना वायरस के आंकड़ों को शेयर किया है। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण का कोई नया केस नहीं आया है। वहीं प्रदेश में अब कोरोना की संक्रमण दर भी शून्य हो गई है वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 08 हैं और रिकवरी रेट 98.70% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT