मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक राहुल गांधी जी को 'भारत जोड़ो यात्रा' निकालने का अधिकार नहीं है: नरोत्तम मिश्रा

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) आज से शुरू हो रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू होगी और जम्मू-कश्मीर के कश्मीर में खत्म होगी। इस यात्रा को लेकर कई नेता अपनी राय दे रहे है। अब हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह व जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मामले पर बोलते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है।

नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान:

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा कि, "टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक राहुल गांधी जी को 'भारत जोड़ो यात्रा' निकालने का कोई अधिकार ही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, वैश्विक नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत अपने स्वर्णिम युग में है।"

कमलनाथ को लेकर कही यह बात:

नरोत्तम मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, "कमलनाथ जी का राहुल गांधी जी से कई विषयों पर मतभेद रहा है, इसलिए कमलनाथ जी 'भारत जोड़ो‌ यात्रा' में आज शामिल नहीं हो रहे हैं।"

17 सितंबर को PM मोदी आएंगे मध्य प्रदेश:

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी दी है कि, 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में आने वाले हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 17 सितंबर को अपने जन्मदिन के अवसर पर मध्यप्रदेश की धरा पर पधार रहे हैं, यह हम सब के लिए गौरव और सौभाग्य की बात है।"

रणबीर और आलिया को लेकर बोले नरोत्तम मिश्रा:

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान रणबीर और आलिया को लेकर कहा कि, "फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के महाकाल बाबा के दर्शन की पूरी व्यवस्था उज्जैन प्रशासन ने की थी, लेकिन प्रशासन के आग्रह के बावजूद रणबीर और आलिया खुद दर्शन के लिए नहीं गए। वैसे लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले शब्दों का प्रयोग कलाकारों को नहीं करना चाहिए।"

नरोत्तम मिश्रा ने दी कोरोना आंकड़ों की जानकारी:

नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना के आंकड़ों की जानकारी देते हुए कहा कि, "प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 35 नए केस आए हैं, वहीं 50 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 268 संक्रमण दर 0.67% और रिकवरी रेट 98.70% है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT