महंत नरेंद्र गिरि के परलोक गमन पर राजनीति को लेकर दिग्विजय पर नरोत्‍तम मिश्रा का तंज
महंत नरेंद्र गिरि के परलोक गमन पर राजनीति को लेकर दिग्विजय पर नरोत्‍तम मिश्रा का तंज Rajexpress
मध्य प्रदेश

महंत नरेंद्र गिरि के परलोक गमन पर राजनीति को लेकर दिग्विजय पर नरोत्‍तम मिश्रा का तंज

Author : Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍यप्रदेश। मध्‍यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कुछ चर्चित मुद्दाें को लेकर अपना बयान देते है। इसी तरह आज उन्‍होंने प्रदेश की कोरोना स्थिति की जानकारी देते हुए इन मुद्दों पर कांग्रेस पर तंज कसा है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर मात्र 0.02 फीसदी ही बची :

गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया- प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर मात्र 0.02 फीसदी ही बची है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 12 नए केस आए हैं, जिनमें से 5 इंदौर, 3 जबलपुर और 3 भोपाल के है। प्रदेश में वर्तमान में कोरोना के कुल एक्टिव केस 96 और रिकवरी रेट 98.60% है।

कोरोना काल और अफगानिस्तान की बदली हुई परिस्थितियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं। पूरी दुनिया उनकी ओर उम्मीद लगा कर देख रही है।
मध्‍यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा

सिंधिया जी के स्वागत कार्यक्रम से कांग्रेस को दिक्कत क्यों :

साथ ही कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा- केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया जी ने प्रदेश को कई बड़ी सौगातें दी है। आज सिंधिया जी अपने गृह क्षेत्र ग्वालियर आ रहे हैं और भाजपा उनका स्वागत कर रही है। समझ में नहीं आता है कि सिंधिया जी के स्वागत कार्यक्रम से कांग्रेस को क्यों दिक्कत हो रही है? साधु, चोर लंपट और ज्ञानी, अपनी सी गत सबन की जानी। शिवराज सिंह चौहान जी घोषणाएं पूरी करते हैं, इसलिए बार-बार मुख्यमंत्री बनते हैं। कमलनाथ जी ने तो मुख्यमंत्री बनने से पहले ही वचन पत्र में 947 घोषणाएं कर दी थीं, लेकिन पूरी एक नहीं की।

दिग्विजय सिंह हमेशा हिंदू धर्म को ही क्यों टारगेट करते हैं :

साथ ही दिग्विजय सिंह द्वारा हर बार हिंदू धर्म को ही लेकर बयान देने पर नरोत्‍तम मिश्रा ने उन्‍हें कांग्रेस का चचाजान बताते हुए यह बात कही कि, ''ये जो कांग्रेस के चचाजान है वो हिंदू धर्म और संत-महात्माओं को अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब महंत नरेंद्र गिरि जी के परलोक गमन पर भी यह राजनीति कर रहे हैं। भगवा और हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले दिग्विजय सिंह हमेशा हिंदू धर्म को ही क्यों टारगेट करते है?''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT