नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा ने वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा पर कसा तंज, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस वक्त मध्य प्रदेश के कांग्रेस पार्टी में घमासान मचा हुआ है। हाल ही में कुछ दिनों पहले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि, कांग्रेस में कमलनाथ के खिलाफ षडयंत्र चल रहा है। क्योंकि कमलनाथ को कटघरे में खड़ा करना एक तरह का षडयंत्र है। अब इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सज्जन सिंह वर्मा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, "बहुत गंभीर वरिष्ठ नेता हैं सज्जन जी। षडयंत्र का जिक्र कर रहे है कमलनाथ जी के लिए। वो जानते भी होंगे कि षड्यंत्र कौन कर रहा है।"

नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात:

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा जी कमलनाथ जी के लिए षडयंत्र का जिक्र कर रहे हैं। कांग्रेस के जिन बड़े नेताओं ने प्रदेश में मुगल सल्तनत जैसी कांग्रेस स्थापित की थी उस पर कमलनाथ जी काबिज हो गए हैं। कांग्रेस का एक गुट कमलनाथ जी की जड़ें खोदने में लगा हुआ है।" उन्होने कहा कि, "अब उनको स्पष्ट करना चाहिए कि कौन षडयंत्र कर रहा है। अब आगे देखना है कि, सज्जन जी किसका षडयंत्र उजागर करते हैं।"

जानकारी के लिए बता दें कि, अरूण यादव ने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कहा था कि, चुनाव के बाद आलाकमान और विधायक दल में इसका चुनाव होगा। वहीं, कांग्रेस ने अरूण यादव के क्षेत्र वाले खंडवा और खरगोन जिले में जिला अध्यक्षों की नियुक्ति पर रोग लगा दी थी। वहीं सीएम वाले बयान पर सज्जन वर्मा ने कहा था कि, कांग्रेस में कमलनाथ के खिलाफ षडयंत्र चल रहा है। वहीं, बीजेपी को बैठे-बैठाए कांग्रेस और कमलनाथ को घेरने का मौका मिल गया। सज्जन वर्मा के इसी बयान को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने उन पर निशाना साधते हुए उनसे ये सवाल पूछा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT