Narottam Mishra Press Conference
Narottam Mishra Press Conference Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस अब लास्ट में फर्स्ट होने के चक्कर में कास्ट का गेम खेल रही: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • भोपाल में नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया

  • गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

  • नरोत्तम मिश्रा बोले- कांग्रेस कास्ट का गेम खेल रही है

Narottam Mishra Press Conference: आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी, दुर्गेश केसवानी, नरेंद्र सलूजा, मिलन भार्गव जी उपस्थित रहे।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

भोपाल में आयोजित पत्रकार वार्ता में आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा और कहा- कांग्रेस अब लास्ट में फर्स्ट होने के चक्कर में कास्ट का गेम खेल रही है और यही कांग्रेस की मानसिकता को ब्लास्ट कर देगा।

राहुल गांधी के जातिगत जनगणना को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि- कांग्रेस पार्टी कास्ट की बात कर लास्ट आने की बात कर रहे है। केवल हिंदुओं की जनगणना की बात कर रहे हैं। कांग्रेस हिंदुओं को बांटने का काम कर रही है। नरोत्तम मिश्रा बोले- देश का विभाजन करने वाले अब हिंदुओं को जातियों में बांट रहे हैं! कांग्रेस ने राजस्थान में हिंदू और हिंदुत्व पर सवाल उठाया और MP में आए तो वनवासी और आदिवासी पर सवाल उठा रहे हैं।

पितृपक्ष में सूची जारी करने को लेकर गृहमंत्री ने कहा

पितृपक्ष में सूची जारी करने को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, जिन्हें सनातन की समझ नहीं, वे पितृपक्ष की बात कर रहे हैं! भगवान महाकाल और राम मंदिर के शिलान्यास पर ट्वीट करके आपत्ति जताने वाली कांग्रेस को हिंदू धर्म से ही नफरत क्यों है? वही, बीजेपी की सूची को लेकर गृहमंत्री बोले- बीजेपी की सभी लिस्ट धमाकेदार आ रही है। आगे भी धमाकेदार सूची आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT