नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा का बयान- मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण दर 1.37% और रिकवरी रेट 98.70%

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज फिर कोरोना समेत कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किये हैं, प्रदेश के कोरोना मामलों की जानकारी देते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि, मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 69 नए प्रकरण सामने आए हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट-

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 69 नए केस आए हैं, वहीं 80 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 454, संक्रमण दर 1.37% और रिकवरी रेट 98.70% है।

सतर्क रहें, अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है कोरोना संक्रमण :

देश-प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले अभी भी सामने आ रहे हैं। सतर्क रहें, अभी पूरी तरह से कोरोना संक्रमण खत्म नहीं हुआ है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि, लोग न मास्क पहन रहे हैं न सैनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वक्त भी हम नहीं संभले तो हालात बिगड़ जाएंगे। जरूरी है कि, हम कोरोना की गाइडलाइन का पालन करें।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

राज्य सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा- अवार्ड वापसी गैंग की सक्रिय सदस्य तीस्ता सीतलवाड़ को कांग्रेस सरकार के समय दिए गए पद्मश्री पुरस्कार को वापस लिया जाना चाहिए।

नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर कसा तंज-

आगे डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, कथित पत्रकार मोहम्मद जुबैर टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिमायती था इसलिए दिग्विजय सिंह समेत सभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक उसकी गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, MP के किसानों को कर्जमाफी और युवाओं को रोजगार के नाम पर धोखा देने वाले कमलनाथ अगर अंतर्मुखी हो जाए तो उनको अपने सारे पाप दिख जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT