नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

अग्निवीरों पर राहुल गांधी का बयान पीड़ादायक, सेना का अपमान राष्ट्रभक्त का अपमान है: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना समेत कई मुद्दों को लेकर गृह मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किये है। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज संवाददाताओं को बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमण का एक नया मामला सामने आया है। इस अवधि में दो लोगों ने संक्रमण को मात दी है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में राज्य में संक्रमण के पांच सक्रिय मामले हैं। पिछले 24 घंटे में संक्रमण जांच हेतु 998 सैंपल लिए गए। संक्रमण दर राज्य में 0.10 फीसदी है। अब तक प्रदेश में टीकाकरण का आंकड़ा 13 करोड़ 35 लाख 98 हजार 313 हुआ है।

राहुल गांधी के बयान पर कसा तंज :

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि, राहुल गांधी का बयान पीड़ादायक है सेना का अपमान राष्ट्रभक्त का अपमान है, राहुल गांधी पहले भी सेना पर सवाल खड़े कर चुके हैं और अब अग्निवीर पर बोल रहे हैं कि उन्हें लात मार कर निकाल दिया जाएगा आखिर राहुल गांधी को सेना से इतनी नफरत क्यों है राहुल गांधी के साथ वही लोग चलते हैं जो सेना का अपमान करने का काम करते हैं।

सतना में कांग्रेस के ओबीसी सम्मेलन पर बोले गृहमंत्री

सतना में कांग्रेस के ओबीसी सम्मेलन पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि, कमलनाथ सभी नेताओं से हाथ जोड़ते चले जा रहे हैं, विंध्य में अजय सिंह को बुलाया ही नहीं गया, निमाड़ में अरुण यादव को नहीं बुलाते, राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और कमलनाथ अपमान यात्रा मध्यप्रदेश में निकाल रहे हैं।

अयोध्या मंदिर की तारीख तय होने पर गृहमंत्री ने कहा

वहीं अयोध्या मंदिर की तारीख तय होने पर गृहमंत्री ने कहा कि, माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने अयोध्या में 1 जनवरी 2024 को भव्य गगनचुंबी राम मंदिर के तैयार होने की तारीख बता दी है। अब राहुल बाबा और उनके गुरु दिग्विजय सिंह को तारीख समझ में आ जानी चाहिए। राहुल गांधी के गुरु... कोई जवाब है, जो कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे अब तारीख भी तय हो गई है और मंदिर भी वहीं बनेगा, आप भी दर्शन करने जरूर पहुंचे।

मनकाम टैगोर के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा

आगे मनकाम टैगोर के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस के लोग हैं इनका मूल काम विभाजनकारी है, भले ही वह राहुल गांधी के सामने नंबर बढ़ाने की सोच रहे हो पर हमारे विचारों को गाली देकर उनके ही नंबर और मेंबर दोनों कम हो रहे हैं।

टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक कांग्रेस हमेशा से जातिगत राजनीति करके सांप्रदायिकता के आधार पर देश को बांटने की कोशिश में लगी रहती है।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT