मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

भारत जोड़ो यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे की सच्चाई आखिरकार कमलनाथ की जुबां पर आ गई: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राहुल की "भारत जोड़ो यात्रा" में बीते दिनों पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेबाजी को लेकर विवाद बढ़ा था, MP में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेबाजी को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई थी, जिसके बाद कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट और यात्रा को बदनाम करने की साजिश बताया था।

नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

इस मुद्दे पर आज फिर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा है कि, भारत जोड़ो यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे की सच्चाई आखिरकार कमलनाथ की जुबां पर आ ही गई। अब कमलनाथ जी यह भी बता दीजिए कि इसी मामले में रायपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज FIR आपराधिक षडयंत्र नहीं तो और क्या है?

गृहमंत्री ने कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा-

बता दें, बीते दिनों BJP ने बड़ा आरोप लगाते हुए दावा किया था कि यात्रा में “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगे हैं। इसके लिए वीडियो भी शेयर किया गया था। कांग्रेस ने इस वीडियो को फर्जी करार दिया था। अब कमलनाथ ने इस वीडियो पर स्पष्टीकरण दिया है, जिस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़े सवाल किए हैं। गृहमंत्री ने कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा- जब यह वीडियो कांग्रेस के टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया था तो आखिर रायपुर में किस आधार पर BJP पर एफआईआर दर्ज करवाया गया है?

जानकारी के लिए बता दें, मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाना में FIR दर्ज की गई थी। भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर पर आरोप था कि, उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे जोड़े है और इसे ट्विटर पर शेयर किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT