MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले : नरोत्तम
MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले : नरोत्तम  Social Media
मध्य प्रदेश

MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले, जनता को घबराना नहीं, बल्कि सावधानी रखनी है : नरोत्तम

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक बार फिर से मध्यप्रदेश में कोरोना मामले में तेजी से बढ़ने लगे हैं। इस बीच, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, जनता को घबराना नहीं है बल्कि सावधानी रखनी है।

कोरोना को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बयान

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश के कोरोना मामलों की जानकारी दी, नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 308 नए केस आए हैं। इंदौर के कुल नए केस में डेल्टा और ओमिक्रॉन वैरिएंट के 50-50% केस हैं। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 1029 हैं। कोरोना संक्रमण की दर 0.53% और रिकवरी रेट 98.60% है।

पूरे प्रदेश में 300 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव सामने आए :

मध्य प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। पूरे प्रदेश में 300 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 1000 पार हो गई है। इसमें 137 तो सिर्फ इंदौर में ही मिले हैं।

आगे मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्ती कर जुर्माना लगाया जाएगा। मास्क को लेकर पुलिस जागरूकता अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। जनता को घबराना नहीं है बल्कि सावधानी रखनी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना के इलाज की सम्पूर्ण व्यवस्था कर रखी है।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

आगे नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल और उनके राजनीतिक गुरु‌ दिग्विजय सिंह शुरू से ही वैक्सीन पर सवाल उठाकर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे थे। अब जब बच्चों को वैक्सीन लग रही है तो उनको सामने आकर‌ लोगों को जागरूक करना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT