नरसिंहपुर 14 और जबलपुर- सिवनी 2 दिन के लिए लॉकडाउन
नरसिंहपुर 14 और जबलपुर- सिवनी 2 दिन के लिए लॉकडाउन Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना के चलते नरसिंहपुर 14 और जबलपुर- सिवनी 2 दिन के लिए लॉकडाउन

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के जबलपुर में शुक्रवार को कोरोना के 4 संक्रमित मरीज मिलने के बाद 2 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं नरसिंहपुर ज़िले को 14 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। जबलपुर संभाग के ही एक अन्य जिले सिवनी को भी लॉकडाउन किया गया है। शनिवार और रविवार को इन दोनों जिलों में सब कुछ बंद रखने के साथ ही सीमाओं को सील किया गया है।

वहीं, सतना में उत्तरप्रदेश से लगी सीमा को सील कर दिया गया। अब यहां पर उन्हीं लोगों को प्रवेश दिया जाएगा, जो सतना जिले के मूल निवासी हैं। वहीं, भोपाल में भी लॉकडाउन जैसी स्थिति है। यहां पर मॉल में जरूरी चीजों की खरीदारी करने के लिए 50 लोगों से ज्यादा की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है। सभी की स्क्रीनिंग के साथ ही टोकन देकर ही अंदर जाने दिया जा रहा है।

जबलपुर कलेक्टर का आदेश पत्र

नरसिंहपुर जिले को 14 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है। धारा 144 लागू कर दी गई है। कलेक्टर दीपक सक्सेना ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति को अपने घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी।

उज्जैन के महाकाल मंदिर में शनिवार से श्रृद्धालुओं का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित किया है। आदेश 31 मार्च तक के लिए प्रभावित रहेगा। इससे पहले रोजाना सुबह 4 बजे होने वाली भस्मारती में श्रद्धालुओं का प्रवेश रोका गया‌ था, मगर दर्शन व्यवस्था चालू थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT