Narsinghpur Accident
Narsinghpur Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Narsinghpur Accident: ट्रक से टकराई यात्री बस- भीषण हादसे में दो की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

Narsinghpur Accident: एमपी में नहीं थम रहे सड़क हादसे, अब मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में भीषण हादसा हो गया है। जिले में आज प्रयागराज से इंदौर जा रही बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी वही कई लोग घायल है।

घटना में दो लोगों की मौके पर मौत

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुआतला पुलिस थाना के डोगरगांव सरसला गांव के बीच तड़के चार बजे बनारस से इंदौर जा रही बस ओवरटेक के कारण ट्रक से टकरा गया। इस घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है, वही पांच लोग गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल लाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बस में सवार यात्री सुखराम विश्वकर्मा निवासी रामपुर नैकन जिला सीधी और बस के हेल्पर राजू पटेल निवासी जैतपुर जुनवानी जिला पन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। वही, बस में सवार सचिन, बाबूलाल, श्रीराम, राजा सहित बस का क्लीनर घायल हो गया, अन्य यात्रियों को भी मामूली चोट आई है।

इससे पहले भी कई जिलों में हुए हादसे

एमपी में आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में हादसे हुए है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सीधी और धार जिले में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत वही कई लोग घायल थे।

सीधी जिले के मझौली थाना क्षेत्र के करमाई में एक तेज रफ्तार बस ने रिश्तेदारी से लौट रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों लोग गिर गए। बस का पहिया 2 व्यक्तियों के ऊपर चढ़ गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई है वही धार जिले में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग की मौत हो गई थी । बुजुर्ग अपने बेटे व नाती के साथ मांगोद से सरदारपुर की तरफ जा रहा था। तभी कार ने टक्कर मार दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT