Narsinghpur Accident: नदी के पुल पर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली
Narsinghpur Accident: नदी के पुल पर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली Social Media
मध्य प्रदेश

Narsinghpur Accident: नदी के पुल पर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, हादसे में एक की मौत

Priyanka Yadav

Narsinghpur Accident: MP में हर दिन किसी न किसी जिले से भीषण हादसे की खबर आ रही है, तेजी से बढ़ रहे हादसों के कारण एमपी हादसों का राज्य बनता जा रहा है। अब खबर मिली है कि, एमपी के नरसिंहपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, यहां हुए हादसे में एक की मौत हो गई है वहीं एक घायल है।

नरसिंहपुर में तेंदूखेड़ा के पास हुआ ये हादसा :

ये हादसा नरसिंहपुर में तेंदूखेड़ा के पास हुआ है। जिले में तेंदूखेड़ा के पास बरांझ नदी के पुल पर ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर गिर गई। गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटने से एक की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और ट्रैक्टर ट्रॉली में दबे व्यक्ति को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। इस हादसे में शोभरन निवासी ग्वारी की घटना स्थल पर मौत हो गई। ट्रैक्टर चला रहे चालक कमलेश राजपूत निवासी ग्वारी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है।

बता दें, एमपी में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है, लगातार हो रहे सड़क हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा है। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह शुरू हो जाती है। 

उज्जैन में कार ने महिला और उसके बच्चों को मारी जोरदार टक्कर

कल ही उज्जैन के नागझिरी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार कार ने महिला और उसके बच्चों को जोरदार टक्कर मार दी थी। इस हादसे में एक महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद कार चालक मौके से भाग निकला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT