CM ने दिए निर्देश
CM ने दिए निर्देश Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर गैंगरेप: CM ने अफसरों-आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश

Author : Priyanka Yadav

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं भी तेजी से सामने आती जा रही हैं, बता दें कि हाथरस में युवकी के साथ दुष्कर्म का मामले पर हंगामा अभी ठंडा भी नही कि मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से हैवानियत की खबर आई, नरसिंहपुर में गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, मचा हड़कंप।

जानिए क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के मुताबिक नरसिंहपुर जिले के चीचली थानांतर्गत एक गांव में अनुसूचित जाति की महिला के साथ गांव के ही तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। फरियाद लेकर महिला तीन दिन तक पुलिस थाने व गोटी टोरिया पुलिस चौकी के चक्कर काटती रही, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। महिला ने आखिरकार फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पति ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद हड़कंप मच गया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने नरसिंहपुर के खिचड़ी थाना क्षेत्र के मामले को अत्यंत संवेदनशीलता के साथ लेते हुए लापरवाह अफसरों और आरोपियों के विरुद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने FIR नहीं लिखने वाले चौकी प्रभारी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार करने और तत्काल प्रभाव से एडिशनल एसपी, एसडीओपी को हटाने के निर्देश दिये हैं। अवकाश पर चल रहे एसपी से स्पष्टीकरण मांगने के अलावा आरोपियों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं आगे मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में माताओं-बहनों के साथ अपराध किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। दुष्कृत्य करने वाले नरपिशाच हैं, इन्हें सभ्य समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इन्हें इनके किये की कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। कोई दोषी नहीं बचेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT