फल समझकर रतनजोत के बीज खाने से 21 बच्चे बीमार
फल समझकर रतनजोत के बीज खाने से 21 बच्चे बीमार Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर: फल समझकर रतनजोत के बीज खाने से 21 बच्चे बीमार, अस्पताल में भर्ती

Author : Deepika Pal

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ जहां बढ़ता जा रहा है तो वहीं आए दिन कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही बीते दिन रविवार को खबर सामने आईं है जहां ग्राम मुंगवानी टोला में फल समझकर रतनजोत के बीज खाने से 21 बच्चे बीमार हो गए जिन्हें हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना नरसिंहपुर जिले के पास ग्राम मुंगवानी टोला की है जहां 21 बच्चों ने रविवार की शाम के वक्त फल समझकर रतनजोत के बीच खा लिए जिससे उन्हें चक्कर आने लगे व उल्टियां होने लगीं। जिसके बाद बच्चों की हालत बिगड़ते देख परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज जारी है। बताते चलें कि, जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर वेद प्रकाश व एडीएम मनोज ठाकुर समेत अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित बच्चों का हाल-चाल लिया। बता दें कि,बच्चों की उम्र 2 वर्ष से 10 वर्ष के बीच है।

सीएम शिवराज ने बच्चों के स्वास्थ्य के लिए की प्रार्थना

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि, नरसिंहपुर के मुंगवानीटोला में 21 बच्चों के रतनजोत के बीज खाने से अस्वस्थ होने की सूचना मिली है। ज़िला प्रशासन के अधिकारियों के साथ मैं संपर्क में हूँ, बच्चों के स्वास्थ्य पर लगातार नज़र रखी जा रही है। मैं सभी बच्चों के शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ होने की प्रार्थना ईश्वर से करता हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT