कलेक्टर वेदप्रकाश की अचानक बिगड़ी तबीयत
कलेक्टर वेदप्रकाश की अचानक बिगड़ी तबीयत Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर: कलेक्टर वेदप्रकाश की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया भर्ती

Author : Deepika Pal

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रफ्तार जहां तेज है वहीं इसकी चपेट में अब तक कई लोग आ चुके हैं इस बीच ही जिले के कलेक्टर वेदप्रकाश की आज मंगलवार अचानक तबियत बिगड़ने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनके स्वस्थ होने तक एमपी हाउसिंग बोर्ड के कमिश्नर भरत यादव को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

अस्वस्थता के चलते अस्पताल में भर्ती थे कलेक्टर वेद प्रकाश

इस संबंध में बताते चलें कि, CMHO के कोरोना संक्रमित होने के बाद कलेक्टर ने टेस्ट कराया था जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। जिस दौरान पिछले 2 दिन से तेज बुखार आने की वजह से उनका सीटी स्कैन किया गया। रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें जबलपुर के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सरकार ने जारी किया आदेश

सरकार ने कलेक्टर की अनुपस्थिति में जारी किया आदेश

इस संबंध में, जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने जिले के अफसरों के साथ बैठक की थी जिसमें नरसिंहपुर के कलेक्टर के शामिल न होने पर अतिरिक्त प्रभार एमपी हाउसिंह बोर्ड के कमिश्नर भरत यादव को दिए जाने का आदेश जारी किया है। बताते चलें कि, इसी तरह ही भोपाल रेंज के एडीजी ए सांई मनोहर कोरोना संक्रमित होने पर एसटीएफ में एडीजी विपिन महेश्वरी को भोपाल रेंज का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT