नरसिंहपुर के सांईखेड़ा में मिली बच्चे की लाश
नरसिंहपुर के सांईखेड़ा में मिली बच्चे की लाश Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

माँ की फटकार से दुःखी अबोध ने लगाई फांसी या हुई हत्या...?

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से आत्महत्या का तत्काल मामला सामने आया है। नरसिंहपुर के सांईखेड़ा में एक बच्चे की लाश मिली है। बच्चे की लाश मिलने से सनसनी और हड़कंप मच गया है पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा कि बच्चे ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुयी है?

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर का है। नरसिंहपुर के सांईखेड़ा में चौथी क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे की लाश फांसी पर लटकी मिली है, बच्चा सेंट्रल पब्लिक एकेडमी में कक्षा चौथी में पढ़ता था। मिली जानकारी के अनुसार मां ने बच्चे को ज़बरदस्ती स्कूल जाने के लिए तैयार किया था और थोड़ी देर बाद परिजनों को खबर मिली की घर के पास मकान में बच्चे की लाश लटकी हुई है, परिजन बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल गए, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है कि बच्चा स्कूल नहीं जाने की जिद कर रहा तरह और उसे हमने तैयार कर के स्कूल पहुंचाया शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली है।
परिजनों का कहना

प्राप्त सूचना के अनुसार :

बच्चे के पिता नहीं हैं बच्चा मां के साथ अपने दादा के पास रहता था। वहीं बच्चा सब का बहुत लाड़ला था और स्कूल जाने के लिए नाटक करता था इस वजह से बच्चे को स्कूल डांटकर ज़बरदस्ती भेजा गया था, तभी बच्चे ने फांसी लगाई। फिलहाल इस पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT