सैनिक से चाबी छीनी, ताला खोला और फरार हो गए 7 बच्चे
सैनिक से चाबी छीनी, ताला खोला और फरार हो गए 7 बच्चे RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Narsinghpur News: सैनिक से चाबी छीनी, ताला खोला और फरार हो गए बाल संप्रेषण गृह से बच्चे

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • बाल सुधार गृह से बच्चे हुए फरार।

  • ड्यूटी पर तैनात सैनिक से बाल अपचारियों ने की मारपीट।

  • बच्चों को आस-पास के इलाके में खोजा जा रहा है।

  • यह घटना रविवार की है।

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। जिला मुख्यालय से बाल संप्रेषण गृह के 7 बच्चे ड्यूटी पर तैनात सैनिक से चाबी छीन कर फरार हो गए। इस घटना की खबर मिलने पर पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बच्चों ने ड्यूटी पर तैनात सैनिक पर हमला किया और उससे चाबी छीन ली। इसके बाद इन बच्चों ने ताला खोला और फरार हो गए। इन भागे हुए बाल अपचारियों की सूचना सम्बंधित जिला और थाने में दे दी गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस आस-पास के इलाकों में बच्चों की तलाश कर रही है। खबर लिखे जाने तक किसी बच्चे के मिलने की कोई जानकारी नहीं आई है। ड्यूटी पर तैनात सैनिक को सामान्य चोटें आई हैं। बच्चों के फरार होने से आस-पास के इलाकों के लोग को सचेत किया गया है।

यह घटना तब हुई जब इन बाल अपचारियों ने सैनिक से बड़े साहब से बात कराने के लिए कहा इसके बाद सैनिक इन 7 बच्चों को कमरे में बंद कर ताला लगाने पहुंचा। सैनिक को ताला लागते देख बाल अपचारियों ने पहले तो उसे रोका फिर सभी ने मिलकर उसपर हमला कर दिया इससे सैनिक घायल हो गया और बच्चे चाबी छीन कर फरार हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT