लोकायुक्त पुलिस ने पंचायत के CEO को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा
लोकायुक्त पुलिस ने पंचायत के CEO को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, पंचायत के CEO को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

Author : Deepika Pal

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ सरकार द्वारा कई योजनाओं को लेकर कार्य किए जा रहे हैं वही इस बीच ही आज यानि बुधवार को लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है जहां चावरपाठा जनपद पंचायत के CEO रविन्द्र गुप्ता को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला नरसिंहपुर जिले से सामने आया है जहां लोकायुक्त पुलिस की टीम ने जनपद पंचायत में बड़ी कार्रवाई की है जहां पंचायत के CEO रविन्द्र गुप्ता ने फरियादी दीपक कौरव ग्राम खैरी से बरमान मेले में लगे CCTV कैमरों के बिल भुगतान करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त को दी थी।

सीईओ गुप्ता के घर पर भी लोकायुक्त ने की जांच

इस संबंध में बताते चले कि, मामले में लोकायुक्त डीएसपी दिलीप जरबदाई, निरीक्षक स्वप्निल दास, आरक्षक विजय बिस्ट, अमित मंडल समेत 12 लोगों की टीम ने रिश्वत लेते CEO को कार्यालय में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने फरियादी से 25 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT