ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार, तीन बच्चों की हुई मौत
ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार, तीन बच्चों की हुई मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर: ट्रैक्टर की टक्कर से भरभरा कर गिरी दीवार, तीन बच्चों की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में लगातार हादसे की खबर सामने आ रही हैं, बता दें कि अब मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। नरसिंहपुर जिले में ट्रैक्टर की टक्कर से कच्ची दीवार गिरने से बच्चों की मौत हो गयी है, हादसे के बाद गांव में सन्नाटा फैल गया। ये घटना रविवार की देर शाम की बताई जा रही है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के पलोहाबड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम धोखेड़ा में ट्रैक्टर की टक्कर से एक घर की कच्ची दीवार गिर गई, इस दर्दनाक हादसे की चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत हो गई है मृत बच्चों के शव का पोस्टमार्टम गाडरवारा में किया जा रहा है, वहीं एक बालक की हालत गंभीर है।

खबर मिली है कि रविवार की शाम धोखेड़ा गांव में मकान के पास गांव के बच्चे खेल रहे थे, इसी दौरान एक ट्रैक्टर निकला तो उसका धक्का मकान की दीवार से लगा और दीवार गिर गई, हादसे में तीन बच्चों की चली गई जान। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस वहा पहुचीं, इस हादसे में प्रशांत पिता कडोरी धानक (12), सूरज पिता मुन्नीलाल धानक (12), करन पिता फूलसिंह धानक (9) की मौत हो गई, बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले की जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT