सड़क हादसे में दो लोगों की मौत
सड़क हादसे में दो लोगों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर : ट्रक-बाइक की भीषण भिड़ंत,हादसे में बाइक सवार पति और पत्नी की मौत

Priyanka Yadav

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश । प्रदेश में जहां कोरोना का संकट तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में हादसों की रफ्तार तेज हो रही है। अब हाल ही में एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक नरसिंहपुर में हाइवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति और पत्नी की मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि घटना रविवार की है। प्रदेश के नरसिंहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सतधारा के पास करेली से बरमान की ओर रहे जा रहे एक ट्रक ने हाइवे क्रास कर सतधारा के पुराने तरफ जा रही बाइक को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई है इसी बीच बरमान पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची, बरमान चौकी प्रभारी एसआई ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम करेली में कराया जा रहा है जबकि एक मौत जिला अस्पताल में होने पर एक पोस्टमार्टम वहीं होगा। बताते चलें कि प्रदेश में कोरोना संकट के बीच देश में दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT