Naxalites Shot Former Sarpanch in Balaghat
Naxalites Shot Former Sarpanch in Balaghat Raj Express
मध्य प्रदेश

Naxalite Active in Balaghat : मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • नक्सलियों ने पूर्व सरपंच के मुँह पर मारी गोली।

  • मुखबिरी के शक में बना नक्सलियों का निशाना।

  • पुलिस जांच में जुटी।

Naxalites Shot Former Sarpanch in Balaghat : मध्यप्रदेश जिले के बालाघाट लांजी थाना स्थित ग्राम भक्कुटोला में गुरुवार - शुक्रवार की रात को नक्सलियों ने गांव के पूर्व सरपंच शंकर लाला पन्द्रे की गोली मारकर हत्या ककर दिया है। बताया जा रहा है कि, पूर्व सरपंच पुलिस का मुखबिर था जिसके चलते नक्सलियों ने उसके मुँह पर गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार- शुक्रवार की देर रात 4 लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया और पूर्व सरपंच का नाम पूछा ,उसके बाद उसे बाहर आने के लिए कहा गया। चार लोगों में 1 महिला और 3 पुरुष शामिल थे। चारों के पास हथियार थे। नक्सलियों ने पूर्व सरपंच शंकर लाल का फ़ोन माँगा, मोबाइल नहीं मिलने पर पूरे घर की तलाशी ली जिसके 1 घंटे के बाद घर के बाहर गोली से चलने की आवाज़ आई।

गांव के सरपंच का कहना है कि, नक्सलियों ने पूर्व सरपंच शंकर के मुँह पर गोली मारी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। उन्हें पूर्व सरपंच की मौत की खबर गांव वालों से चला कि उन्हें गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गई है। जिसके बाद मैंने थाना प्रभारी को तत्काल सूचना दी।

नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट।
नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट।

बता दें, एमपी में चुनावी मोड ऑन है वोटिंग में बस कुछ ही दिनों समय रह गया है, ऐसे में नक्सलियों के इस गतिविधि से पुलिस प्रशासन भी अब सख्त मोड में आ गया है। पुलिस आसपास के इलाके में और जगलों में सर्चिंग तेज कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT