NCL ने पुलिस कोविड केयर सेंटर के निर्माण में दिया सहयोग
NCL ने पुलिस कोविड केयर सेंटर के निर्माण में दिया सहयोग प्रेम एन गुप्ता
मध्य प्रदेश

NCL ने पुलिस कोविड केयर सेंटर के निर्माण में दिया सहयोग

Author : Prem N Gupta

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। सिंगरौली भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड(एनसीएल) की कोविड के खिलाफ मुहिम में एक नया एवं महत्वपूर्ण अध्याय जुड़ गया है। कोविड जनित विषम परिस्थितियों में फ्रंट लाइन वर्कर्स की स्वास्थ्य सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए एनसीएल अमलोरी ने बैढ़न कोतवाली परिसर में 16 बिस्तर वाले पुलिस कोविड केयर सेंटर के निर्माण हेतु 15 लाख का सहयोग दिया था। इस कोविड सेंटर के सभी बेड ऑक्सीज़न की सुविधा से युक्त हैं और इसका निर्माण कार्य पूरा हो चुका है।

मंगलवार को आईजी रीवा उमेश जोगा ने फीता काटकर कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया। अपने उद्बोधन में जोगा ने कोविड के खिलाफ एनसीएल के प्रयासों की सराहना की।

इस अवसर पर, डीआईजी- रीवा जोन अनिल सिंह कुशवाहा, कलेक्टर सिंगरौली राजीव रंजन मीना, पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह, जिले के आला पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी, अमलोरी क्षेत्र के महाप्रबंधक सतीश झा, महाप्रबंधक(कार्मिक),एनसीएल चार्ल्स जुस्टर, व सीएसआर नोडल अधिकारी, अमलोरी क्षेत्र अमरेन्द्र कुमार मौजूद रहे।

गौरतलब है कि इस पुलिस आस्पताल में जिले भर के पुलिस कर्मियों का निःशुल्क इलाज कराया जाएगा। आवश्यकता पड़ने पर जिला अस्पताल के चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टॉफ यहाँ पर आकर अपनी सेवाएं देगें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT