Neemuch News
Neemuch News Social Media
मध्य प्रदेश

Neemuch News: दूषित खाना खाने के कारण कई छात्राएं बीमार, सभी को अस्पताल में कराया भर्ती

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मध्यप्रदेश के नीमच जिले से सामने आई बड़ी खबर

  • दूषित खाना खाने से कई छात्राएं की तबीयत बिगड़ी

  • विद्यार्थियों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया

  • घटना की जानकारी मिलते SDM-डिप्टी कलेक्टर अस्पताल पहुंचे

Neemuch News: प्रदेश के नीमच जिले से बड़ी खबर आई है कि, कस्तूरबा गांधी छात्रावास में दूषित खाना खाने से कई छात्राएं की तबीयत बिगड़ी गई। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज जारी है।

कई छात्राएं अस्पताल में भर्ती :

जानकारी के मुताबिक, जिले के कस्तूरबा गांधी शासकीय बालिका छात्रावास में सभी छात्राओं ने खाना खाया था। इसके बाद छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में सभी छात्राओं को एंबुलेंस से नीमच चिकित्सालय ले जाया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसडीम, डिप्टी कलेक्टर, जिला शिक्षा अधिकारी सहित आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे।

चिकित्सकों को बेहतर इलाज के दिए निर्देश

मौके पर एसडीएम-डिप्टी कलेक्टर ने सभी छात्राओं का हालचाल जाना, इसके साथ ही चिकित्सकों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। वहीं छात्राओं के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ रहे है बीते दिनों ही प्रदेश के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले में शासकीय छात्रावास में दूषित खाना खाने से कई छात्राओं की तबीयत बिगड़ी गई थी बीमार होने के बाद छात्राओं को उल्टियां शुरू हुई जिसके बाद सभी को जिला अस्पताल में लेकर इलाज करवाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT