मंत्री सखलेचा ने जावद विधानसभा के कोविड केयर सेंटरों का किया निरीक्षण
मंत्री सखलेचा ने जावद विधानसभा के कोविड केयर सेंटरों का किया निरीक्षण Social Media
मध्य प्रदेश

नीमच: मंत्री सखलेचा ने जावद विधानसभा के कोविड केयर सेंटरों का किया निरीक्षण

Author : Deepika Pal

नीमच, मध्यप्रदेश। कोरोना महामारी की तीसरी लहर जहां तहलका मचा रही है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में मंत्रियों द्वारा अपने प्रभार जिलों का दौरा भी किया जा रहा है इस बीच ही कोविड नियंत्रण के प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने जिले की जावद विधानसभा क्षेत्र के सरवानिया महाराज, डिकेन, रतनगढ़ और सिंगोली में संचालित कोविड केयर केंद्रों का निरीक्षण किया।

सरवानिया महाराज क्षेत्र में व्यवस्थाओं का लिया जायजा

इस संबंध में, जिले के सरवानिया महाराज क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान मंत्री सखलेचा ने उपचार व्यवस्थाओं के साथ ही भोजन व्यवस्था की भी जानकारी ली। उन्होंने डॉ संदीप शर्मा से चर्चा कर मरीजों की संख्या और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की उपलब्धता के बारे में चर्चा की। साथ ही कहा कि,इस कोविड केयर सेंटर में जल्द ही तीन और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए जाएंगे। बताया गया कि, इस सेंटर में वर्तमान में 15 ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था है तथा 10 मरीज उपचाररत हैं।

क्षेत्र के 10 प्रवासी मजदूरों के परिवारों को राशन किट की वितरित

इस संबंध में, प्रभारी मंत्री सखलेचा ने सरवानिया महाराज में 10 प्रवासी मजदूरों के परिवार को राशन किट वितरित की। साथ ही कहा कि, यदि किसी के पास बीपीएल कार्ड या पात्रता पर्ची नहीं है और वह गरीब है तो नगर परिषद उसे भी राशन दिलवाए। बता दें कि, सरवानिया महाराज में 30 लाख की लागत का स्थाई कॉविड केयर सेंटर बनेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT