महिला निरीक्षक के ऑडियो वायरल मामले में SP ने लिया एक्शन
महिला निरीक्षक के ऑडियो वायरल मामले में SP ने लिया एक्शन Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

नीमच: महिला निरीक्षक के ऑडियो वायरल मामले में SP ने लिया एक्शन, की कार्रवाई

Author : Deepika Pal

नीमच, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अभी तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही अजाक थाने में पदस्थ निरीक्षक अनुराधा गिरवाल का ऑडियो वायरल होने संबंधित मामले में एसपी ने एक्शन लिया है।

मामले में कार्रवाई करते हुए निरीक्षक को किया लाइन अटैच

इस संबंध में बताते चलें कि, ऑडियो वायरल मामले में अजाक थाने में पदस्थ निरीक्षक अनुराधा गिरवाल को नीमच पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय ने लाइन अटैच किया है। बताया जा रहा है कि, दरअसल आवेदक से निरीक्षक अनुराधा गिरवाल द्वारा फोन पर पैसों की लेनदेन की बातचीत की जा रही है, जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कार्रवाई हुई है। इस संबंध में फिलहाल राज एक्सप्रेस इस ऑडियो कि पुष्टि नहीं करता है।

इससे पहले बीजेपी जिलाध्यक्ष का हुआ था ऑडियो वायरल

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, इससे पहले एक खबर में सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष किसी महिला से बात करते हुये सुनाई दे रहे थे। ये बातचीत आपत्तिजनक प्रतीत हो रही थी। बता दें कि, इस ऑडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष उक्त महिला से उसकी कुछ खास तस्वीर मांगते हुये सुनाई दे रहे हैं, तो उनके द्वारा घूमने चलने का प्रस्ताव भी दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT