अधिकारी को हिदायत देती विधायक सुमित्रा कासडेकर
अधिकारी को हिदायत देती विधायक सुमित्रा कासडेकर Social Media
मध्य प्रदेश

Nepanagar : विधायक ने पीएचई अफसर को फोन पर लगाई फटकार

राज एक्सप्रेस

नेपानगर, मध्यप्रदेश। वन विभाग द्वारा हमको पट्टे नहीं मिल रहे, कुटीर भी निरस्त हो गई, नल जल योजना का पानी घरों तक नहीं पहुंच पा रहा है। गांव में पीने के लिए पानी की टंकी तक नहीं बनी। यह बात ग्रामीणों ने विधायक के सामने अपनी कही। शुक्रवार को आपके द्वार कार्यक्रम अंतर्गत विधायक सुमित्रा कासडेकर ग्राम सोनूद, नावथा, डवाली कला और डवाली खुर्द पहुंची। विधायक सुमित्रा कासडेकर ने ग्रामीणों से रुबरु होते हुए ग्रामीणों की समस्या सुनी।

ग्राम सोनूद का कार्यक्रम :

सोनूद में हुए विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक सुमित्रा कासडेकर ने सचिव विक्रम सिंह चौहान को हिदायत देते हुए कहा कि ग्रामीणों के जितने काम अधूरे हैं उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। अगली बार मैं आऊं तो मुझे किसी भी ग्रामीण की शिकायत सुनने नहीं मिलनी चाहिए। ग्रामीणों ने कहा कि ग्राम में ना तो सड़क है नहीं पीने के लिए पानी। प्रधानमंत्री आवास योजना का भी लाभ ग्रामीणों तक नहीं पहुंच पा रहा है। विधायक सुमित्रा कासडेकर ने ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपकी हर समस्या को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

ग्राम नावथा का कार्यक्रम :

शुक्रवार को विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में नावथा पहुंची विधायक सुमित्रा कासडेकर के समक्ष ग्रामीणों ने वन विभाग द्वारा पट्टो को लेकर हो रही समस्या के बारे में विधायक को अवगत कराया। ग्रामीणों ने बताया कि रिजर्व फ ॉरेस्ट के चलते आवासीय पट्टे मिलने में काफ ी समस्या हो रही हैं। नावथा ग्राम में 178 पट्टे स्वीकृत हो चुके हैं और 35 पट्टे अभी भी शेष है। ग्रामीणों ने बताया कि नाव था से अंधारवाडी ताप्ती नदी पर स्टॉप डेम कम काजवे बनाया जाए। जिससे ग्रामवासियों को आवागमन करने में सुविधा हो सके। कार्यक्रम में ग्रामीणों ने ग्राम नावथा कि माध्यमिक शाला स्कूल की मरम्मत के बाद भी कहीं गई। विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में विधायक सुमित्रा कासडेकर ने ग्राम डवाली कला, डवाली खुर्द और सांडस कला में ग्रामीणों से चर्चा कर उनकी समस्या सुनी। इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजू शिवहरे, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष अरुण पाटिल सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

विधायक ने फोन पर ही एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को लगाई लताड़ :

विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम सोनूद में बदहाल पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने विधायक सुमित्रा कासडेकर के सामने आक्रोश जताया। ग्रामीणों ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा आयोजित जल जीवन मिशन योजना लोगों तक नहीं पहुंच पा रही है। ना ही गांव में पीने के लिए पानी की टंकी बन पाई है। इस पर विधायक सुमित्रा कासडेकर ने पीएचआई विभाग के ईई पी.एस. बुंदेला को फोन लगा कर समस्या से अवगत अवगत कराना चाहा तो बुंदेला विधायक सुमित्रा कासडेकर को गोलमोल जवाब देने लगे। जिस पर विधायक ने बुंदेला को फोन पर ही डाट लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द ग्रामीणों की समस्या का समाधान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT