भोपाल के बागसेवनिया में मिला 4 माह का भ्रूण
भोपाल के बागसेवनिया में मिला 4 माह का भ्रूण Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल के बागसेवनिया में मिला 4 माह का भ्रूण

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में नाली में 4 माह का भ्रूण मिला है। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण की लाश को नाली से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा है। बाग़सेवनिया बाजार के पास नाली में पड़े मिले भ्रूण मामले में पुलिस को अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि भ्रूण कहा से आया है।

इससे पहले भी मध्य प्रदेश के बड़गोदा क्षेत्र में बहने वाले नाले में एक नवजात शिशु की लाश बरामद की गई थी। पुलिस के अनुसार लाश एक दिन के बच्चे की थी। उस समय भी मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ की थी। पुलिस के अनुसार रामनगर कुदराया के नाले में एक दिन के बच्चे का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने पाया कि नाले के पास नवजात का शव पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया था।

भोपाल में भी ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी भोपाल के कमलानगर थाना क्षेत्र में एक नवजात कन्या की लाश मिली थी। यह नवजात शिशु एक बच्ची का था। जो की एक दिन की थी। बच्ची के सर पर चोट के निशान थे पुलिस सूत्रों के मुताबिक बच्ची के पैदा होते ही उसे मार कर फेंका गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT