ज्ञानेश्वर पाटिल ने आज वीडी शर्मा से की मुलाकात
ज्ञानेश्वर पाटिल ने आज वीडी शर्मा से की मुलाकात Social Media
मध्य प्रदेश

खंडवा से नवनिर्वाचित सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने आज वीडी शर्मा से की मुलाकात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार मुलाकातों का दौर लगातार जारी है, मिली जानकारी के मुताबिक आज खंडवा से नवनिर्वाचित सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) से मुलाकात की है। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें मिठाई खिलाकर एवं शॉल-श्रीफल भेंट कर उपचुनाव में विजय की बधाई दी।

ज्ञानेश्वर पाटिल ने किया ट्वीट

खंडवा से नवनिर्वाचित सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने ट्वीट कर कहा- आज भोपाल प्रवास के दौरान प्रातः प्रदेश के शुभंकर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निवास पहुँच कर सौजन्य भेंट की इस दौरान मान अध्यक्ष जी ने उपचुनाव में प्राप्त ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने पर शॉल पहना कर एवं मिठाई खिला कर शुभकामनायें दीं।

इस अवसर पर BJP के समस्त वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्तागण मौजूद :

इस अवसर पर पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, नेपानगर की लोकप्रियता विधायक सुमित्रा कासडेकर जी, मांधाता के लोकप्रिय विधायक नारायण पटेल जी, पंधाना विधायक राम डांगोरे व भाजपा के समस्त वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी के ज्ञानेश्वर पाटिल ने बड़ी जीत हासिल की है, उन्होंने 80 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की, इस सीट पर कांग्रेस ने पूर्व विधायक राजनारायण सिंह को उम्मीदवार बनाया था। बता दें कि, जेपी ने सांसद के बेटे हर्षवर्धन चौहान को टिकट देने से इनकार करते हुए ज्ञानेश्वर पाटिल को टिकट दिया था, नंद कुमार के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव कराना पड़ा।

इस चुनाव में बीजेपी के ज्ञानेश्वर पाटिल ने कांग्रेस के राजनारायण सिंह पुरनी को 80 हजार से ज्यादा वोटों से हराया। दोनों पार्टियों के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई बनी इस सीट पर बीजेपी ने ओबोसी वोटों को साधने की रणनीति बनाई जो सफल रही। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- MP उपचुनाव परिणाम 2021: रैगांव सीट छोड़कर भाजपा ने सभी सीटों पर दर्ज की जीत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT