Update: चंबल नदी में डूबकर मरने वाले युवक का मिला शव
Update: चंबल नदी में डूबकर मरने वाले युवक का मिला शव सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

News Update: नागदा जंक्शन के चंबल नदी में डूबकर मरने वाले युवक का मिला शव

Sudha Choubey

नागदा जंक्शन। बीते दिन सोमवार को मोबाइल पर चर्चा करते हुए युवक ने चंबल नदी के बीच में आकर छलांग लगा दी थी। जिसके बाद उसको ढूंढ़ने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया गया। कुछ ही देर में बहता हुआ युवक चामुंडा माता मंदिर के पास कुंड में दिखाई दिया। स्थानीय तैराक दल व उज्जैन से एसडीआरएफ टीम द्वारा सोमवार से ही शव को ढूंढा जा रहा था। इस हादसे के बारे में नई जानकारी सामने आई है। खबर है कि, चंबल नदी में डूबने से मरने वाले युवक का शव आज मिल गया है।

मिली जनकारी के अनुसार, चंबल नदी में डूबे युवक का शव आज बुधवार की सुबह 6 बजे तैरता हुआ नजर आया। नगरपालिका कर्मचारियों एवं पुलिस कर्मियों ने चंबल नदी से शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। बता दें, युवक ने स्काई ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी थी, उसके हाथ में काले रंग का "की पैड" मोबाइल था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक नगर पालिका खाचरोद में सफाई कर्मी था, जिसका नाम संतोष बताया जा रहा है।

क्या है मामला:

गौरतलब है कि, सोमवार की सुबह लगभग 7:30 बजे युवक मोबाइल पर किसी से झगड़ा करते हुए चंबल नदी में कूद गया था, जिसको बचाने के लिए मोनू और आकाश ने काफी प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद नागदा पुलिस और बिरलाग्राम पुलिस ने एचटीआरएफ की टीम के साथ मिलकर युवक की सर्चिंग के लिए 2 दिन तक मुहिम चलाई ।

युवक ने स्काई ब्लू कलर का शर्ट पहन रखा था, मौके पर मौजूद दो युवकों ने बचाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते वह बहते हुए गहरे पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT