धसान नदी उफान पर
धसान नदी उफान पर Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर: धसान नदी उफान पर, बकरियां चराने गए टापू पर फंसे 9 लोग

Author : Pankaj Yadav

राज एक्‍सप्रेस। मध्यप्रदेश में भारी बारिश का दौर लगातार जारी है, पिछले 24 घंटो में बुंदेलखंड में भी जमकर बारिश हुई है, वहीं अंचल के सभी नदी, नाले उफान पर आ गए हैं। साथ ही छतरपुर जिले में भारी बारिश से धसान नदी भी उफान पर आ गई है, ग्राम पंचायत कुटोरा के पास बकरियां चराने गए 2 बच्चों सहित 9 लोग एक टापू पर पिछले 24 घंटों से फंसे हुए हैं।

रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं :

बताया जा रहा है कि, ये सभी 9 लोग अचानक धसान नदी में पानी बढ़ने से टापू पर फंस गए, जानकारी मिलने पर बमनोरा पुलिस बल मौके पर पहुंचा, लेकिन धसान नदी में उफान ज्यादा होने की वजह से अब तक रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु नहीं हो पाया है, ये 9 लोग अभी भी टापू पर फंसे हुए हैं और लगातार बारिश होने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

टापू पर फंसे 9 लोग

नदी का बहाव तेज :

बता दे कि, नदी का बहाव इतना तेज है कि, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं नहीं हो पा रहा है, ये सभी आदिवासी लोग अपनी बकरियां चराने और किसानी का काम करने टापू के उस पार गए थे, लेकिन जब लौटे तो नदी में बाढ़ आ चुकी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT