MP में Bharat Jodo Yatra का नौवां दिन
MP में Bharat Jodo Yatra का नौवां दिन Social Media
मध्य प्रदेश

MP में Bharat Jodo Yatra का नौवां दिन: उज्जैन से शुरू हुई यात्रा में शामिल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में राहुल गांधी की "भारत जोड़ो यात्रा" का आज 9वां दिन है, बता दें,एक दिन के विश्राम के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आज मध्यप्रदेश में अपने नौंवे दिन उज्जैन जिले से अपने अगले गंतव्य के लिए शुरु हुई, ये यात्रा सुबह स्थानीय आरडी मेडिकल कॉलेज से शुरु हुई, यात्रा का अगला पड़ाव नजरपुर गांव था, जहां यात्रा लगभग 10 बजे पहुंची।

इस यात्रा में शामिल हुई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर :

बात दें, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को तमाम लोगों का सहयोग मिल रहा है। आज सुबह उज्जैन से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा में फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर शामिल होकर गांधी के साथ लगभग छह किलोमीटर पैदल चलीं। ऐसे में भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी संग चलते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की तस्वीरें ट्विटर पर छाई हुई हैं।

इस यात्रा का मध्यप्रदेश में नौवां दिन

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, भारत जोड़ो यात्रा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी अपने समर्थकों का उत्साहवर्धन करते हुये आगे बढ़ रहे हैं। फिर एक नये सवेरे के साथ, देश तैयार है साथ चलने को। सकारात्मक बदलाव और सुनहरे भविष्य के निर्माण के लिए भारत जोड़ो यात्रा निरंतर आगे बढ़ रही है।

वही, आज की यात्रा के संबंध में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए बताया कि, विदिशा जिले से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पोते नवीन कोठारी अपने खून से बनी पेंटिंग श्री गांधी को देने के लिए यात्र में कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। गांधी की यात्रा आगामी चार दिसंबर को राज्य के आगर-मालवा जिले के रास्ते राजस्थान में प्रवेश करेगी।

MP में 'भारत जोड़ो यात्रा' का कार्यक्रम-

  • 2 दिसंबर को यात्रा की शुरुआत उज्जैन के झालरा से होगी। यहां से राहुल गांधी आगर-मालवा के कासी बरदिया पहुंचेंगे।

  • 3 दिसंबर को राहुल गांधी इसी जिले के महूदिया से लालाखेड़ी तक का सफर तय करेंगे।

  • 4 तारीख को यात्रा लालाखेड़ी से राजस्थान के झालावाड़ में प्रवेश करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT