Statement of Nisha Bangre deputy collector
Statement of Nisha Bangre deputy collector  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

मैं चुनाव नामांकन भरूंगी और चुनाव भी लडूंगी, रोका गया तो आमरण अनशन कर प्राण त्याग दूंगी- निशा बांगरे

Shravan Mavai

हाईलाइटस:

  • निशा बांगरे ने वीडियो मैसेज से राजनीतिक गलियारों में सनसनी।

  • निशा बांगरे ने वीडियो में जनता के सामने अपनी बात रखी।

  • आमला का विधानसभा चुनावी संग्राम बहुत ही रोचक हो गया है।

आमला ,मध्य प्रदेश। विधानसभा चुनाव - 2023 में मैं नामांकन भरूंगी भी,और चुनाव लडूंगी भी..। इसके बाद भी यदि द्वेष पूर्ण भावना के द्वारा मेरा नामांकन खारिज किया जाता है या मेरा इस्तीफा अस्वीकार करके चुनाव लड़ने से रोका जाता है तो अपने अधिकारों से वंचित रहकर जीवित रहने से बेहतर मैं आमरण अनशन कर अपने प्राण त्यागना पसंद करूंगी। यह बयान पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ( इस्तीफा ) ने गुरुवार को दिया है।

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ( इस्तीफा ) के एक वीडियो मैसेज ने राजनीतिक गलियारों में सनसनी मचा दी है। उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत उन्हें चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती और अगर दुर्भावना पूर्ण कार्रवाई के द्वारा उन्हें चुनाव लड़ने से रोका जाता है या उन्हें परेशान करने की नीयत से उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जाता है तो वह आमरण अनशन करके अपने प्राण त्याग देगीं , परंतु अपने अधिकारों से समझौता करके जीना पसंद नहीं करेंगी । निशा बांगरे के चुनावी मैदान में प्रवेश करने से आमला का चुनावी संग्राम बहुत ही रोचक तथा आकर्षक हो गया है ।

उन्होंने अपनी वीडियो मैसेज में जनता के सामने अपनी बात रखी और बताया कि किस तरीके से उन्हें अपने ही घर के उद्घाटन कार्यक्रम में आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना में जाने से तथा भगवान बुद्ध की अस्थियों के दर्शन करने से शासन के पत्र द्वारा उन्हें रोका गया और जब इससे आहत होकर उन्होंने इस्तीफा दिया तो उन्हें तरह-तरह से परेशान किया जा रहा है। उन्होंने इस्तीफा इसलिए दिया था ताकि वह अपने घर पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हो सके, इसीलिए इस्तीफा देने के बाद ही वह कार्यक्रम में सम्मिलित हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT