Nisha Bangre Nyaay Yaatra
Nisha Bangre Nyaay Yaatra RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

निशा बांगरे ने कहा- जब तक इस्तीफा स्वीकार नहीं हो जाता मुख्यमंत्री आवास के सामने करुंगी आमरण अनशन

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • निशा बांगरे की आमला से सीएम आवास तक पैदल यात्रा।

  • इस्तीफा स्वीकार न किए जाने पर पिछले दिनों बैतूल कलेक्ट्रेट के सामने किया था प्रदर्शन।

  • निशा बांगरे ने शासन-प्रशासन के लिए सद्बुद्धि की कामना की।

भोपाल, मध्यप्रदेश। अगर मेरा इस्तीफा स्वीकार नहीं होता तो मैं सीएम आवास के सामने आमरण अनशन पर बैठूंगी। जब तक इस्तीफा स्वीकार नहीं होता, मैं वहां बैठी रहूंगी। यह बात डिप्टी कलेक्टर पद से इस्तीफा दे चुकी निशा बांगरे ने आमला में कही। इस्तीफा स्वीकार न किए जाने पर निशा बांगरे ने अब न्याय यात्रा निकालने निर्णय लिया है। उनका कहना है की वो आमला से मुख्यमंत्री आवास भोपाल तक पैदल यात्रा निकालेंगी। पिछले दिनों निशा बांगरे ने बैतूल कलेक्ट्रेट के सामने इस्तीफा स्वीकार न किए जाने पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा था।

आमला से भोपाल स्थित सीएम आवास तक पैदल यात्रा निकाले जाने से पहले निशा बांगरे, आज का यह दिन काले दिन के रूप में जाना जाएगा। मैंने 3 दिन इंतजाए किया। आमला जहाँ, मुझे सर्वधर्म शांति केंद्र बनाने से रोका गया यहाँ से मैं मुख्यमंत्री निवास तक यात्रा करुँगी। ताकि उन्हें पता चले की उनके अधिकारी कैसे उनकी भांजी को प्रताड़ित कर रहे हैं। मजबूरी में मुझे परिवार छोड़ कर पैदल यात्रा के लिए निकलना पड़ रहा है। जहां रास्ते पर खाना मिलेगा वहां खाउंगी, जहाँ सोने को मिलेगा वहां सोऊंगी। मैं शासन-प्रशासन के लिए सद्बुद्धि की कामना करती हूँ।

इस खबर का विडिओ देखें ....

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT