रेत खदान के धसने से 3 की मौत
रेत खदान के धसने से 3 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

रेत खदान के धसने से 3 की मौत, खदान के पास शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा

Author : Priyanka Yadav

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसों का दौर तेजी से जारी है बता दें कि कोरोना संकट के बीच भी लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, हाल ही में एक और हादसे का मामला प्रदेश के निवाड़ी जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक अब मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में हुआ हादसा, निवाड़ी जिले के ओरछा में आज रेत खदान के धसने से 3 लोगों की मौत हो गई है।

अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक निवाड़ी जिले के ओरछा तहसील अंतर्गत बर्सोवा के घटवाहा गांव में बेतवा नदी किनारे रेत निकालते समय खदान धसकने से तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे की मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

जानिए पूरी खबर

प्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा तहसील अंतर्गत बर्सोवा के घटवाहा गांव में मंगलवार की सुबह तीनों युवक एक ट्रैक्टर पर मजदूरी करने घर से निकले थे, ये लाेग रेत खदान पर मजदूरी करके रेत निकालकर ट्रैक्टर में भर रहे थे। इसी दाैरान रेत निकालते समय खदान धसक गई, बताया जा रहा है कि खदान धंसने से तीन युवकों उसी में फंस गए, बाद में बड़ी मशक्कत के बाद तीनों युवकों को बाहर निकाला गया, बता दें कि अस्पताल पहुंचने के पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया।

शव को खदान के पास रखकर परिजनों ने किया हंगामा:

मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने शव को खदान के पास रखकर हंगामा किया, स्वजनों ने तीनों युवकों के शव खदान में रख दिए, जहां पर मृतक के स्वजन कलेक्टर व अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे, हंगामे की जानकारी मिलने पर एसडीओपी, तहसीलदार, चौकी प्रभारी, थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मृतक के स्वजनों को समझाइश दी, बता दें कि मृतक के स्वजन आर्थिक सहायता शासन से दिलाए जाने की मांग कर रहे थे।

कमलनाथ ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश के निवाड़ी ज़िले के घटवाहा गाँव में एक रेत खदान के धसने से तीन लोगों की दुखद मौत की दुःखद जानकारी सामने आयी है। पता नहीं कब इन रेत माफ़ियाओ पर अंकुश लगेगा, प्रदेश के कई हिस्सों में चल रही अवैध रेत खदानो पर अंकुश लगेगा, कब तक ये यूँ ही निर्दोषों की जान लेते रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT