MLA जैन ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध दर्ज कराई रिपोर्ट
MLA जैन ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध दर्ज कराई रिपोर्ट Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

मामला फर्जी आईडी: MLA जैन ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध दर्ज कराई रिपोर्ट

Author : Deepika Pal

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक और अप्रत्याशित खबरें चर्चा में सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही एक खबर सामने आईं है जहां अज्ञात द्वारा निवाड़ी विधायक अनिल जैन की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर रुपए की मांग की है जिस पर विधायक जैन ने थाने में केस दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, निवाड़ी जिले के विधायक अनिल जैन की फेसबुक की फर्जी आईडी बनाकर पैसों की मांग को लेकर संदेश भेजे जा रहे हैं। जिस मैसेज में पेटीएम एकाउंट का नम्बर भी दिया गया है। जहां यह जानकारी विधायक जैन को लगी तो उन्होंने निवाड़ी थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिस मामले में थाना प्रभारी नरेंद्र वर्मा ने बताया कि, विधायक जैन की शिकायत पर फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर साइबर सेल को दे दिया गया है,वहीं जिसकी जांच की जा रही है।

रीवा विधायक गिरीश गौतम भी हुए थे इस ठगी के शिकार

आपको बताते चलें कि, विधायकों की फर्जी आईडी बनाकर पैसे की मांग करने के मामले में रीवा जिले के देवतालाब विधानसभा सीट से विधायक गिरीश गौतम भी पहले शिकार हो चुके हैं जहां उनकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर शातिर दिमाग ठग ने लोगों से रुपए की मांग की है। पूरा मामला सामने आने पर विधायक ने 20 जुलाई को पुलिस शिकायत की थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT