Niwari : दोस्तों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई
Niwari : दोस्तों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई Social Media
मध्य प्रदेश

Niwari : पार्टी कर लौट रहे दोस्तों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई- दुर्घटना में तीन की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। MP में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। एक बार फिर एमपी में तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है, एमपी के निवाड़ी जिले में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई है। इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है।

तेज रफ्तार क्रेटा कार पेड़ से टकराई

ये हादसा निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र में हुआ है, यहां पार्टी कर लौट रहे चार युवकों की तेज रफ्तार क्रेटा कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि एसयूवी को काटकर युवकों के शव बाहर निकालने पड़े।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल देर रात्रि कार सवार लोग पृथ्वीपुर आ रहे थे, तभी रास्ते में ओरछा-पृथ्वीपुर मार्ग के बिशनपुरा गांव के समीप उनकी कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गयी। दुर्घटना में कार सवार नरेंद्र यादव, विनोद और दीपक यादव की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य साहब सिंह यादव गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे समीप के अस्पताल ले जाया गया, जहां से झांसी रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एक के बाद एक हो रहे है सड़क हादसे-

एमपी में आए दिन कहीं न कहीं से हादसों की खबरें आ रही हैं तो कई बार लापरवाही से भी हादसे हो रहे हैं। इससे पहले इंदौर शहर के चिमनबाग चौराहे पर विजय भांग घोटा के सामने हादसा हुआ है, यहां एक स्कूल बस और निगम एमआईसी सदस्य अश्विन शुक्ल की कार की जोरदार आमने-सामने टक्कर हो गई, कार और बस की टक्कर में कुछ को चोटें आईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT