मेरा कितना ही बड़ा फोटो लगा दो, इससे नहीं मिलेगा टिकट: मुरलीधर राव
मेरा कितना ही बड़ा फोटो लगा दो, इससे नहीं मिलेगा टिकट: मुरलीधर राव Social Media
मध्य प्रदेश

मेरा कितना ही बड़ा फोटो लगा दो, इससे नहीं मिलेगा टिकट : मुरलीधर राव

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि चाहे मुरलीधर राव का कितना ही बड़ा फोटो लगवा दो, कितनी भी माला पहना दो, लेकिन इससे टिकट नहीं मिलेगा। काम एवं जनता की कसौटी पर खरा उतरने वालों पर ही विचार किया जाएगा। श्री राव ने रविवार को राजगढ़ के मंगल भवन में आयोजित त्रिदेव (बूथ अध्यक्ष, बूथ महामंत्री और बीएलए) सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही।

यहां बता दें कि राजगढ़ पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकताओं ने श्री राव का जोरदार स्वागत किया। उनके साथ पार्टी की प्रदेश महामंत्री एवं संभाग प्रभारी कविता पाटीदार, नरसिंहगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह, जिला प्रभारी वीरेन्द्र राणा एवं जिला अध्यक्ष दिलबर यादव मौजूद थे। स्थानीय नेताओं से उन्होंने कहा कि पार्टी के हित व हक में कोई बात हो जो यहां नहीं कह पा रहे हो तो मुझसे पत्राचार करो। दो महीने में असर न हो तो कहना, आपकी बात उचित पटल पर रखी जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि संगठन के मूलमंत्र को आधार मानकर लग जाओ,हर हाल में जिले की पांचों विधानसभा सीट जीतना है।

बैठक में अपेक्षित पदाधिकारियों ने अपना दर्द भी मुरलीधर राव के सामने जाहिर किया। बहुत से पदाधिकारियों ने कहा कि जिले में समन्वय की कमी है। यदि यही स्थिति रही तो भाजपा जिले की एक भी विधानसभा सीट नहीं जीत पाएगी। इसके अलावा जिले के कुछ पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन में काम का केंद्रीकरण किया जा रहा है। उन्हें किसी प्रकार का कोई काम नहीं दिया जा रहा है। इसके जवाब में श्री राव ने कहा कि हर कार्यकर्ता को काम दिया जाएगा। चाहे वह छोटा हो चाहे बड़ा। कुछ लोगों ने कहा कि कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं हो पा रहा है और वह मारा मारा फिर रहा है।

कांग्रेस की जगह केवल संग्रहालय में :

मुरलीधर राव ने कहा है कि कांग्रेस के पास कोई एजेंडा नहीं है, कांग्रेस सिर्फ हमारे बूथ के कार्यक्रमों की कॉपी कर रही है। कांग्रेस की जगह केवल संग्रहालय में है। आने वाले चुनावी दंगल में कमल खिलना चाहिए, यह संकल्प लें और इस जिले को कांग्रेस मुक्त बनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT