इंदौर: आदित्य हॉस्पिटल को नोटिस जारी, तीन दिन में मांगा जवाब
इंदौर: आदित्य हॉस्पिटल को नोटिस जारी, तीन दिन में मांगा जवाब Raj Express
मध्य प्रदेश

इंदौर: आदित्य हॉस्पिटल को नोटिस जारी, तीन दिन में मांगा जवाब

Author : Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। बगैर अनुमति के कोरोना पॉजिटिव मरीज का इलाज करने समेत अन्य मामले में आदित्य हॉस्पिटल को स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस जारी किया है। सीएमएचओ डॉ. एमपी शर्मा ने बताया कि नोटिस में जानकारी मांगी गई है कि कोरोना संदिग्ध मरीज को भर्ती कर इलाज क्यों किया गया? उल्लेखनीय है कि अस्पताल में कार्यरत अकाउंटेंट को भर्ती रख अपने यहां इलाज किया गया था। तबीयत बिगडऩे पर अकाउंटेंट को अरबिंदो अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

जांच के बाद अकाउंटेंट के परिवार के चार अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं, अकाउंटेंट के साथ अस्पताल में काम करने वाले एक अन्य कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिलहाल, कर्मचारी का उपचार अरबिंदो अस्पताल में किया जा रहा है।

आदित्य हॉस्पिटल प्रबंधन पर आरोप है कि संक्रमण का पता लगने के बाद भी प्रबंधन ने अकाउंटेंट को समय रहते उपचार के लिए रेड या यलो कैटेगरी के अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। समय पर उचित उपचार नहीं मिलने पर अकाउंटेंट की मौत हो गई। आदित्य हॉस्पिटल के जिस हिस्से में कोरोना पॉजिटिव मरीज का उपचार किया जा रहा था उसको सील कर सैनिटाइज किया गया है। मामले में अस्पताल प्रबंधन से तीन दिन में जवाब मांगा गया है। डॉ. शर्मा ने बताया कि हमने एक टीम भेजकर पूरी जानकारी जुटाई थी। अस्पताल प्रबंधन का कहना था कि जैसे ही अकाउंटेंट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उन्हें सिनर्जी हॉस्पिटल रैफर कर दिया था। एक्स-रे में कुछ नहीं निकला था, सिटी स्केन के बाद उन्हें अरविंदो शिफ्ट किया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT