सड़क दुर्घटना में यूपी के कुख्यात गैंगस्टर की मौत
सड़क दुर्घटना में यूपी के कुख्यात गैंगस्टर की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

MP: बदमाश को ले जाते समय हुआ हादसा, UP के कुख्यात गैंगस्टर की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच लगातार सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में दर्दनाक हादसे का मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ अब मध्यप्रदेश में हादसा हो गया है। हादसा ब्यावरा-गुना एबी रोड के टोल के पास का बताया गया है। बता दें कि दर्दनाक हादसे में उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर फिरोज अली की सड़क हादसे में मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा

बताते चलें कि लूट और चोरी के मुकदमों का आरोपी फिरोज 2014 से फरार चल रहा था। आरोपी गैंगस्टर फिरोज अली को लखनऊ पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था। मिली जानकारी के मुताबिक सड़क से गुजर रही यूपी पुलिस की गाड़ी अचानक एक नीलगाय से टकरा गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है, दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए वहीं हाईवे पर नीलगाय से टकराने के बाद हुए हादसे में फिरोज की मौत हो गई।

सड़क पर अचानक गाय सामने आ गई थी। उसे बचाने में वाहन पलट गया। यह भी आशंका जताई जा रही है कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल :

बता दें कि लूट और चोरी के मुकदमों का आरोपी गैंगस्टर फिरोज के शव को अस्पताल से पोस्टमॉर्टम के लिए भोपाल भेजा गया है, हादसे में तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए, सभी को अस्पताल पहुंचाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT