MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: सीहोर में तेज रफ्तार जीप पटलने से 3 की मौत इधर शिवपुरी में ट्रक की टक्कर से 2 की गई जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • नए साल पर मध्यप्रदेश के कई जिलों से सामने आईं हादसे की खबरें

  • अब सीहोर-शिवपुरी जिले में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

MP Accident: नए साल पर मध्यप्रदेश के कई जिलों से हादसे की खबरें सामने आईं हैं, एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के सीहोर- शिवपुरी जिले में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल है।

सीहोर में तेज रफ्तार जीप पलटी :

ये हादसा मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के भेरूंदा थाना क्षेत्र में हुआ यहां एक तेज रफ्तार जीप के पलट जाने से उसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गयी और अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों को समीप के अस्पताल ले जाया गया इधर इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भैरूंदा गोपालपुर रोड पर तेज गति से दौड़ रही जीप अचानक पलट गयी। वाहन पलटने के पहले करीब 200 मीटर तक सड़कपर घिसटता रहा। हादसा इतना भयानक था कि चार पहिया वाहन पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। वाहन में बैठे 3 लोगों की मौके पर मौत हो गयी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला को जांच में लिया है।

शिवपुरी में ट्रक की टक्कर से दो की मौत :

इधर मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में आज भीषण हादसा है यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, इस घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

इससे पहले आज मंदसौर में हुआ भीषण हादसा:

बता दें कि, एमपी में वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण अधिकतर हादसे हो रहे है। इससे पहले आज मंदसौर में हुआ भीषण हादसा, सोमवार सुबह तेज रफ्तार कार ट्रक में पीछे से घुस गई। इसमें दो महिलाओं की मौत हो गई वही कई घायल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT